बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बाराती जा रही कार हुई हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

सीतामढ़ी में बाराती जा रही कार हुई हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

सीतामढ़ी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है। यहां नगर थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित बरियारपुर ईदगाह वाली पोखर के समीप रविवार की देर रात भीषण कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो घायलों को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक की पहचान पुपरी थाना क्षेत्र के केशपुर निवासी अभिषेक कुमार व विनय कुमार राय के रूप मे की गई है। घायलों में उसी गांव के अर्जुन कुमार, गोपाल कुमार के रूप में पहचान की गई है। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गये हैं।

अनिल कपार ने बताया की सभी लोग निजी कार से पुपरी के केशपुर पूरा गाँव से अरुण कपार के पुत्र की बारात में सोनबरसा थाना क्षेत्र के लोहखर गांव जा रही थे। इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण बरियारपुर ईदगाह वाली पोखड़ के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरी। जहां मौके पर ही अभिषेक और विनय की मौत हो गई। वहीं दो अन्य जख्मी हो गये। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जख़्मीयों का इलाज सदर अस्पताल मे कराया जा रहा है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Suggested News