बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़की देखने के लिए सीतामढ़ी के प्रयागराज जा रहे परिवार की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में सात लोगों की मौत

लड़की  देखने के लिए सीतामढ़ी के प्रयागराज जा रहे परिवार की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में सात लोगों की मौत

SITAMADHI/JOUNPUR : खबर यूपी के जौनपुर से है। जहां बिहार के सीतामढ़ी से लड़की देखने प्रयागराज जा रहे परिवार की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी में बैठे में सात लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे। रात लगभग ढाई बजे जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर जैसे ही मुड़ी, तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक कर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को क्रेन से निकलवाने में जुटी रही। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके कुछ घंटों बाद एक और की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक कर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को क्रेन और जेसीबी से निकलवाने में जुटी रही।

मृतकों की पहचान अनीश शर्मा (35) पुत्र गजाधर शर्मा, गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा, जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप,  गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा, सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा, रिंकू  (32) पत्नी पवन शर्मा, युग शर्मा (7) पुत्र बजरंग के रूप में की गई है। सभी निवासी स्टेशन रोड रीगा थाना रीगा, जिला सीतामढ़ी बिहार के।

जबकि घायलों में कार चालक जीतू शर्मा (25) पुत्र अवधेश शर्मा, मीना देवी (40) पत्नी गजाधर निवासी ग्राम स्टेशन रोड रीगा, थाना रीगा जिला सीतामढ़ी बिहार के हैं।


Suggested News