पत्नी सहित परिवार के साथ जा रहे BJP के इस दिग्गज विधायक की गाड़ी को पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे, जानिए क्या है MLA के परिवार का हाल

पत्नी सहित परिवार के साथ जा रहे BJP के इस दिग्गज विधायक की गाड़ी को पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे, जानिए क्या है MLA के परिवार का हाल

HAJIPUR : बड़ी खबर हाजीपुर -पटना गांधी से सामने आई है। जहां बीती रात बीजपी के विधायक विनय बिहारी और उनका परिवार बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा वैशाली जिला के हाजीपुर से है जहां गंगा ब्रिज (Hajipur Ganga Bridge) थाना क्षेत्र में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से लौरिया विधायक विनय बिहारी (Lauria MLA Vinay Bihari) जख्मी हो गए हैं। उनके हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं उनके साथ मौजूद उनकी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड सुरक्षित बताए गए हैं. हालांकि इस दौरान विधायक की गाड़ी बुरी तरह से बर्बाद हो गई। मामले में पुलिस ने पिकअप चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया है।

स्कॉर्पियो से लोरिया से पटना जा रहे थे 

बताया गया कि विधायक विनय बिहारी स्कॉर्पियो से लोरिया से पटना जा रहे थे. हादसे को लेकर विनय बिहारी ने बताया कि  गांधी सेतु के रास्ते में गाड़ी काफी धीमे चल रही थी. इसी बीच एक पिक वैन ने पीछे से ठोकर मारी और स्कॉर्पियो जाकर कार से टकराई. इस तरह स्कार्पियो आगे और पीछे दोनों तरफ से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सोमवार को मिला था नया गार्ड

बताया गया विनय बिहारी के साथ मौजूद एक गार्ड संतोष कुमार को  पहली बार बेतिया पुलिस लाइन ने उनकी सुरक्षा में लगाया था। इस हादसे के बाद विनय बिहारी ने कहा कि ईश्वर की बहुत कृपा है जो सभी की जान बच गई. उनकी पत्नी और भतीजा, दोनों गार्ड, चालक सहित सभी सुरक्षित हैं।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिकअप वैन के चालक और उसके खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। अब इन दोनों से पूछताछ भी हो रही है।  बता दें कि विनय बिहारी लोरिया से बीजेपी के विधायक हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े होने के कारण उनकी पहचान एक गायक और गीतकार के तौर पर भी रही है।


Find Us on Facebook

Trending News