मुखिया और पंचायत सचिव ने समर्थकों के लिये किया शराब पार्टी का आयोजन, खुद भी जमकर छलकाया जाम पर जाम, शपथ की ऐसी की तैसी

मुखिया और पंचायत सचिव ने समर्थकों के लिये किया शराब पार्टी का आयोजन, खुद भी जमकर छलकाया जाम पर जाम, शपथ की ऐसी की तैसी

BETIA : एक तरफ जहां शराबबंदी को लेकर सड़क से संसद तक कोहराम मचा है, शीतकालीन सत्र मे भी सरकार कि किरकिरी कम होता नहीं दिख रहा है, वहीं दूसरी तरफ बिहार के वाल्मीकिनगर से बड़ी खबर सामने आयी है जहाँ मुखिया पन्ना लाल व पंचायत सचिव राजबली राम द्वारा शराब पार्टी  का आयोजन किया जा रहा है। 26 नवंबर को शराब न पीने कि शपथ ली थी, लेकिन शपथ को तोड़ते हुए शराब पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इस पूरी पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज4नेशन इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि यह वीडियो कब तैयार की गई थी।

पंचायत सचिव हुआ गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने पंचायत सचिव को शराब सेवन के दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि अपनी शराब की ठरक मिटाने के लिए वह अक्सर सीमावर्ती नेपाल की सीमा पार गया था, लेकिन वहां से वापसी के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि इस दौरान उसने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी भी की है। 

 वाल्मीकिनगर थाना के ASI अकसुद आलम ने करते हुए बताया की शराब के नशे में पंचायत सचिव को गिरफ्तार किया गया है । अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में  मेडिकल जांच किया गया । ब्रेथ एनालाईज़र मशीन में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है। नशे की हालत में गिरफ्तारी के समय वह पुलिस से भी बदसलूकी की है । आज उसे पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा ।


Find Us on Facebook

Trending News