सुल्तानगंज में प्रॉपर्टी डीलर का दस दिनों बाद भी नहीं मिला सुराग, विरोध में बंद रहा बाज़ार

सुल्तानगंज में प्रॉपर्टी डीलर का दस दिनों बाद भी नहीं मिला सुराग, विरोध में बंद रहा बाज़ार

BHAGALPUR : सुल्तानगंज के शाहाबाद ब्राह्मण टोला के प्रॉपर्टी डीलर अमित झा का दसवें दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस प्रशासन द्वारा प्रॉपर्टी डीलर का न ही शव बरामद किया गया और न ही कोई पता चला है। इस मामले को लेकर अमित झा के परिजनों एवं ग्रामीणों ने पुरे सुल्तानगंज बाजार को बंद कर दिया। 


इस दौरान दिलगौरी मौड और अब्जुगंज बाजार को शांतिपूर्ण तरीके से बंद कराया गया। सैकड़ों दुकानदारों ने प्रॉपर्टी डीलर अमित झा के परिजन एंव ग्रामीणों को समर्थन देते हुये अपनी अपनी दुकानों को बंद रखा गया। 

दुकानदारों ने कहा कि पुलिस प्रशासन को प्रॉपर्टी डीलर अमित झा का शव बरामद कर परिजनों को सौंपना चाहिए। वहीँ उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाले अपराधियों को गिरफ्तारी करते हुये कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग किया। 

बंद को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस बल, महिला पुलिस बल की तैनाती की गई थी। जिससे बाहर से आनेवाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न उठाना पड़े। साथ ही सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन में भी आरपीएफ व जीआरपीएफ भी मुस्तैद देखे गए। इस दौरान प्रॉपर्टी डीलर अमित झा के परिजन एंव ग्रामीण सहित दुकानदार  मौजूद थे। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News