पटना में नगर निकाय चुनाव में खुले आम उड़ी आचार संहिता की धज्जियां ! डीजे बजाकर लडकियों का बीच सड़क पर कराया अश्लील डांस

पटना में नगर निकाय चुनाव में खुले आम उड़ी आचार संहिता की धज्जियां ! डीजे बजाकर लडकियों का बीच सड़क पर कराया अश्लील डांस

पटना। राजधानी पटना के संपतचक में पहली बार हो रहे नगर परिषद के चुनाव में नामांकन करने आने वाले प्रत्याशी खुलेआम आदर्श चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। स्थिति है कि प्रत्याशी डीजे बजाते और नर्तकियों का अश्लील नाच नचवा रहे हैं. लेकिन इतना सब होने के बाद भी पुलिस-प्रशासन को इसकी भनक नहीं लग रही है. बीच सड़क पर शोर-शराबा करते हुए नामांकन करने वाले नियमों की दिन दहाड़े धज्जियां उड़ा रहे हैं. 

वहीं इतना सब होते रहने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस प्रशासन के लोग सब कुछ देख कर भी आंख मूंदे बैठे हैं। शुक्रवार को सम्पत चक प्रखंड मुख्यालय और संपतचक बाजार में स्थित गोपालपुर थाना के सामने दो दो आर्केस्ट्रा ट्रॉली पर अश्लील फूहड़ गीतों की धुन पर डांसर के साथ नाचते गाते मुख्य पार्षद समर्थक खुलेआम आदर्श चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते देखे गए। डीजे की धुन पर दो-दो आर्केस्ट्रा ट्रॉली में लड़कियों को ‘आईल बारू बंगाल से गोरी बचके’ गाने पर डांस करता देख नामांकन स्थल प्रखंड मुख्यालय संपतचक बाजार में लंबी दूरी तक जाम लग गया। 

इतना ही नही नामांकन करने आए प्रत्याशियों के समर्थक अश्लील गीतों की धुन पर नाच रही लड़कियों को देखने के लिए वहां हो हल्ला करते हुए सीटियां बजाते देखे गए। पुलिस प्रशासन की टीम जब मीडिया के कैमरे चमकते देखे तो आदर्श चुनाव आचार संहिता की खुलेआम धाज्जियाँ उड़ाने वालो को पकड़ने के बजाए डीजे ट्रॉली नर्तकी नचवाने वालो को हड़काया और भगाने में लग गए। इधर, गोपालपुर थाना थानेदार अभिषेक रंजन ने बताया कि इस बारे में मजिस्ट्रेट को निर्णय लेना है।


Find Us on Facebook

Trending News