विष्णुपद मंदिर में मंत्री के प्रवेश करने नहीं थम रहा विवाद, जाप नेता ने कहा-आस्था से खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं

विष्णुपद मंदिर में मंत्री के प्रवेश करने नहीं थम रहा विवाद, जाप नेता ने कहा-आस्था से खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं

GAYA : बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी के विष्णुपद मंदिर में प्रवेश करने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार मंत्री पर हमलावर है। इसके लिए मुख्यमंत्री को माफ़ी मांगने की मांग की जा रही है।


वहीँ इस मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा की मैं स्पष्ट रूप से बताना चाहता हूँ की किसी को आस्था के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं है। 

उन्होंने कहा की इसराइल मंसूरी गया जिले के प्रभारी मंत्री है उनको जहां जाना है जाए। लेकिन पिछले कई वर्षों से चली आ रही परम्परा के मुताबिक भगवान के गर्भ गृह में आजतक कोई भी गैर हिंदू नहीं गया। जबकि आजतक गया में मुश्लिम समाज के बहुत से आईएएस, आईपीएस और विद्वान आये है। लेकिन आजतक किसी ने इस परंपरा को नहीं तोड़ा है। 

राजिव ने कहा की शायद मंत्री को गया के बारे में पता नहीं होगा। उन्हें गया के बारे में बारे में जानना चाहिए था। उन्होंने कहा की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं है चाहे वो प्रभारी मंत्री हो या मुख्यमंत्री हो।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News