बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दंपती ने की खुदकुशी, फंदे पर पति की लटकी लाश देख पत्नी ने भी जान, कहा- वो ही नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करुंगी, छह माह पहले हुई थी शादी

दंपती ने की खुदकुशी, फंदे पर पति की लटकी लाश देख पत्नी ने भी जान, कहा- वो ही नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करुंगी, छह माह पहले हुई थी शादी

PURNIA : जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना बीते रविवार रात की है। जहां पहले पति ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पति का शव देख पत्नी भी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने भी जान दे दी। दोनों की शादी छह माह पहले ही हुई थी। मृतकों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के बाघवा गांव निवासी रिशु कुमार और उसकी पत्नी रंजना उर्फ रंजू देवी के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर मीरगंज थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

मृतक के रिश्तेदार ने कहा कि रविवार सुबह पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद हुआ था। इसी बीच मां ने अपनी बहू को खाना बनाने के लिए कहा तो वो कमरे में सो गई। हमलोग खेत में चले गए थे। पति-पत्नी घर में अकेले थे।

शाम करीब 6 बजे घर लौटे तो बेटे को खोजा। कमरे में सो रही बहू को उठाया और बेटे को कमरे से बुलाने के लिए कहा। बहू ने बंद कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो शव फंदे पर झूल रहा था। मृतक की पत्नी शोर मचाने लगी। जब तक हमलोग दरवाजा तोड़ कमरे में जाते उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक की मां के अनुसार जब पत्नी ने अपने पति की लाश देखी तो उसने भी खुद को कमरे में बंद कर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले कहा था जब मेरे पति ही इस दुनिया में नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करूंगी। पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था ये अभी तक क्लियर नहीं है।

मृतक की बहन काजल ने बताया कि फोन पर देर रात सूचना मिली कि मेरे भाई और भाभी ने फंदे लटक कर खुदकुशी कर ली है। दोनों का शव अलग-अलग कमरे में लटक रहा था। सूचना मिलते ही आज सुबह गांव पहुंची।

फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Editor's Picks