घर में घुसकर की थी दंपती की हत्या, अब आजीवन जेल में कटेगी छह आरोपियों की जिंदगी, पांच साल बाद आया फैसला

घर में घुसकर की थी दंपती की हत्या, अब आजीवन जेल में कटेगी छह आरोपियों की जिंदगी, पांच साल बाद आया फैसला

BUXER :- एक ही गांव में दो लोगों के बीच जमीनी विवाद को लेकर 6 आरोपियों ने घर में घुसकर दूसरे पक्ष के पति तथा पत्नी की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इसी मामले को लेकर बक्सर एडीजे 4 राकेश मिश्रा की कोर्ट ने पति-पत्नी हत्याकांड में आज फैसला सुनाते हुए 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इस मामले में मुख्य आरोपी से 1 लाख का जुर्माना तथा अन्य 5 आरोपियों पर भी 50-50 हजार का जुर्माना लगाया गया है।

बताते चलें कि मामला पूर्व में 2016 अगस्त का है, जब इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकड़ा गांव निवासी अब्बास मियां तथा उनकी पत्नी जमीला बेगम अपने घर में सो रहे थे, सोने के दौरान दूसरे पक्ष द्वारा पूरी साजिश के तहत 6 लोगों के साथ में घुसकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।इस डबल मर्डर के बाद कई वर्षों से मामला कोर्ट में चल रहा था, इसी मामले में अब कोर्ट के तरफ से फैसला देते हुए सभी 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

इस मामले की जानकारी देते हुए अपर लोक अभियोजक एडीजे 4 गोपाल राम ने कहा कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकड़ा गांव में पति पत्नी की घर मे घुसकर हत्या हुई थी> जिसमें इन आरोपियों पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया गय था। इस मामले में जिन 6 आरोपियों को सजा सुनाई गई है,उसमें मुख्य आरोपी शेरा हुसैन, शमशेर मियां, चतुरी भर,ज्ञान चौधरी,राम अवध कोइरी तथा विनोद रजक है।

Find Us on Facebook

Trending News