बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में देसी रायफल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया अपराधी, कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था बाहर

पटना में  देसी रायफल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया अपराधी, कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था बाहर

PATNACITY : बिहार अपराध से कराह रहा है।ऐसा कोई भी दिन ना हो जब बिहार में अपराध न घटता हो। बात करें राजधानी पटना की तो यहां अपराध के ग्राफ में काफी उछाल देखने को मिला है।अगर राजधानी पटना के अपराध की बात करे तो इसके आस पास के क्षेत्रों में हर दिन अपराध देखने को मिला है। फतुहा का क्षेत्र हो या फिर सिटी अनुमंडल हो या फिर पटना शहर के अन्य क्षेत्र ही क्यो ना हो हर रोज यहां अपराध पनप रहा है।सबसे बड़ी बात यह है कि जितनी तेजी के साथ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए  अपराध को अंजाम देते जा रहे है उतनी तेजी के साथ अपराधी पुलिस के पकड़ में नही आते है।

अब ऐसे में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है,जहां पटना के फतुहा में  एक मकान में छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो देसी रायफल के साथ तीन जिंदा कारतूस को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि फतुहा थाना क्षेत्र के शिवचक स्थित सुखदेव प्रसाद के मकान में मकान में फतुहा थाना और दनियावां थाना की पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान दो देसी रायफल और 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। 

साथ में सुखदेव प्रसाद के पिता अंगद प्रसाद को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि किसी मारपीट मामले में हाल में ही जेल से छूटकर आया है।डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि सुखदेव प्रसाद दनियावां थाना के पूर्व के आरोपी भी रह चूका है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी हुई थी छापेमारी के दौरान वो घर पर नही मिला। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अंगद प्रसाद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज रही है।

Suggested News