बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ई रिक्शा चालक की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर शव को बगीचा में फेंका, रात को मालिक के पास गाड़ी लगाकर लौट रहा था घर

ई रिक्शा चालक की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर शव को बगीचा में फेंका, रात को मालिक के पास गाड़ी लगाकर लौट रहा था घर

MUNGER : खबर मुंगेर जिले से जुड़ी है। जहां एक ई रिक्शा चालक की अपराधियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी और बाद में उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए बागीचे में फेंक दिया । सुबह लोगों ने देखा तो उसके परिजन और पुलिस को इसकी सूचना दी।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा और स्थानीय लोगों के द्वारा जब शव का शिनाख्त किया गया तो मृतक को पहचान कसीमबाजा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी स्वर्गीय  राजू साव का बड़े बेटे 26 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में की गई है।

- पूरा मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र का संदलपुर का है।  जहां आज सुबह स्थानीय लोगों ने संदलपुर लड़का स्कूल के बगल में आम के बगीचे में एक युवक का शव को देखा । शव के सिर पे तीन गोली मारने के निशान थे । हत्या की खबर इलाके में सनसनी की तरह फेल गया । जिसके बाद मौके कसीम बाजार  पुलिस और परिवार के लोग वहां पहुंचे।  सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । परिजनों का रो रो के बुरा हाल है । 

मृतक का जीजा ने बताया कि उसका साला भाड़ा पे आई रिक्शा ले चलाने का काम करता था  और बीती रात वह ई रिक्शा उसके मालिक शास्त्री नगर निवासी मसूदन के यहां ई रिक्शा को लगा वहां से घर जाने के लिए निकला था । पर रात भर वह घर नहीं पहुंचा और सुबह उसकी हत्या की खबर मिली।  

परिवार के लोगों का कहना है कि आशीष बहुत ही शांत स्वभाव का था। उसकी इस तरह से निर्मम हत्या किस ने कर दी और क्यों कर दी इसका इन लोगों के पास कोई जानकारी नहीं है।  बरहाल मौके पर पहुंचा पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जा में लेकर मामले की जांच में जुट गई है ।वही हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। 

Suggested News