बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने जमकर मचाया तांडव, लूट के बाद व्यवसाई को जमकर पीटा, मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

अपराधियों ने जमकर मचाया तांडव, लूट के बाद व्यवसाई को जमकर पीटा, मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में बेखौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है। पुलिस अपराधियों पर सख्ती बरतने को लेकर चाहे जितने भी दावे कर ले लेकिन अपराधी बेलगाम हो गए हैं। एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। अपराधियों ने दुकान बंद कर जा रहे किराना व्यवसायी से 4 लाख रुपय की लूटकर फरार हो गए हैं। 

दरअसल, मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है। जहां बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे एक किराना व्यवसायी संजय चौधरी से पहले हथियार के बल पर 4 लाख रूपए लूट लिए और फिर पिस्टल के बट से सर पर मारकर घायल कर दिया। वहीं इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गई। जिसके बाद एक बार फ़िर व्यापारी वर्ग में आक्रोश साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। 

वहीं मामले में बताया जा रहा है कि किराना व्यवसायी संजय चौधरी बाजार समिति गेट के पास में पंकज किराना नाम से होलसेल किराना का दुकान चलाते था। वहीं वह वो देर रात अपने बेटे के साथ अलग अलग गाड़ी से घर लौट रहा था। बेटे के पास एक बैग में दुकान के 4 लाख रूपए थे, जैसे ही व्यवसायी थाना क्षेत्र के सहबाजपुर के निकट पहुंचा बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और उनके बेटे से पैसों से भरा बैग छिन लिया। फिर संजय चौधरी के जेब से भी करीब 5 हजार छिनकर उनके सिर पर पिस्टल के बट से मारा और भाग निकले। व्यवसायी संजय चौधरी वहीं बेहोश हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही स्थानीय लोगों की मानें तो उनके साथ पहले भी दो बार लूटपाट हो चुकी है।

वहीं मामले को लेकर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि व्यवसायी संजय चौधरी अपना दुकान बंद कर अपने बेटे के साथ घर जा रहे थे। तभी अपराधियों ने उनसे 4 लाख रूपए लूट लिए और पिस्टल के बट से उनके सर पर मारा गया है। जिसकी वजह से व्यवसायी की मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

Suggested News