राजधानी में अपराधियों का तांडव, घर के सामने युवक को चाकू से गोदा

राजधानी में अपराधियों का तांडव, घर के सामने युवक को चाकू से गोदा

PATNA : प्रदेश में अपराधियों को कानून का कोई भय नहीं रह गया। हत्या और लूट की घटना को अंजाम देने में उन्हें कोई हिचक नहीं हो रही है। अपनी बेखौफी का अपराधियों ने राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके में दिया है। बेखौफ अपराधियों ने बीती देर रात आलमगंज थाना क्षेत्र के महाराजगंज मोहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

THE-CRIMINALS-OF-THE-CAPITAL-THE-YOUNG-MAN-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-A-KNIFE4.jpg

गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के महाराजगंज कुर्मी टोला निवासी रवि उर्फ लुलहा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि रवि शुक्रवार देर रात अपने घर के पास ही खड़ा था, इसी दौरान अपराधी आ धमके और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

THE-CRIMINALS-OF-THE-CAPITAL-THE-YOUNG-MAN-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-A-KNIFE2.jpg

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी समेत आलमगंज पुलिस मौके पर पहुंच युवक को एनएमसीएच ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक रवि उर्फ लूल्हा का आपराधिक इतिहास रहा है और वह कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका था। पुलिस का कहना है कि हत्या की घटना आपसी रंजिश का नतीजा हो सकता है। मामले की तहकीकात की जा रही है।  

Find Us on Facebook

Trending News