अपराधियो ने एक बाइक सवार अधेड़ की गोली मारकर की हत्या, बेटे से मिलकर घर लौटने के दौरान हुई घटना

अपराधियो ने एक बाइक सवार अधेड़ की गोली मारकर की हत्या,  बेटे से मिलकर घर लौटने के दौरान हुई घटना

SITAMADHI : जिले के सहियारा थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक बाइक सवार अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर  दिया। मृतक की पहचान कंहौली थाना क्षेत्र के इटहरवा टोले दुलारपुर निवासी राम कल्याण राय के 50 वर्षीय पुत्र उपेंद्र राय के रूप में की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उपेंद्र राय अपना इलाज कराने मुजफ्फरपुर गए थे। वहां से लौटने के बाद वे सीतामढ़ी अपने पुत्र से मिलकर पुत्र की बाइक लेकर घर लौट रहे थे। लगभग 9.30 बजे रात्रि को रीगा मेजरगंज पथ स्थित मौदह गोला व पोखरभिंडा चौक के बीच अज्ञात अपराधियो ने गाड़ी रुकवाकर उनके कमर के पास गोली मार दिया। गोली लगने के बाबजूद वे बाइक चलाते हुए सोनार बाजार आ गए। जहाँ से स्थानीय चौकीदार ने उन्हें सीतामढ़ी पहुंचाया। 


हालांकि परिजनों के अनुसार उन्होंने फ़ोन से इसकी सूचना अपने घर पर भी दे दिया था। परंतु सीतामढ़ी पहुंचने से पहले रास्ते मे ही उनकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे सहियारा थाना पुलिस व नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने शव अपने कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

बता दे कि उपेंद्र राय किसान थे। उनके तीन पुत्र और एक पुत्री है। पहला पुत्र गांव में ही ट्यूशन पढ़ाता है। वही दूसरा पुत्र सीतामढ़ी में सुप्रीम इंग्लिश क्लासेज़ के नाम से कोचिंग का संचालन करता है । जिसकी शादी एक माह पूर्व ही हुआ है। वही तीसरा पुत्र आर्मी में ट्रेनिंग ले रहा है। घटना की सूचना मिलते ही कल ही पदस्थापित हुए डीएसपी सदर सुबोध कुमार घटना स्थल पर जाकर मामले की छानबीन में जुट गए है। हालांकि घटना का कारण अभी तक स्पस्ट नही हो पाया है क्योंकि घटना के दौरान किसी प्रकार का लूटपाट भी नही हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News