बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने प्रमुख के चचेरे भाई की चाकू मारकर की हत्या, मंदिर में घायल मिला, अस्पताल पहुंचने से पहले निकली जान

अपराधियों ने प्रमुख के चचेरे भाई की चाकू मारकर की हत्या, मंदिर में घायल मिला, अस्पताल पहुंचने से पहले निकली जान

MOTIHARI : जिले में कुछ घंटे के अंतराल में हत्या की दो घटनाएं सामने आई है। जहां पूर्व मुखिया की बेटी के शादी के दौरान हुए हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ देर रात अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के चचेरे भाई की चाकू मारकर कर दी है। मृतक की पहचान मठिया बरियारपुर निवासी सतेंद्र यादव के 21 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वारदात पीपराकोठी की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह अपने दो दोस्तों के साथ बुधवार देर शाम निकला था। इसी दौरान अपराधियों ने युवक को चाकू मारकर एक मंदिर में फेंक दिया। वारदात के तुरंत बाद उसने परिजन को फोन पर बात कर घायल होने की जानकारी दी थी, उसके बाद वह बेहोशी की हालत में चला गया। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए ले गए। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। हालांकि पटना ले जाने के दौरान ही उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। 

मृतक प्रखंड प्रमुख का चचेरा भाई बताया जाता है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहने की बात पुलिस कह रही है।


Suggested News