बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में जालिम बाप बना हैवान! 13 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, कारण जान दंग रह जाएंगे आप

मुंगेर में जालिम बाप बना हैवान! 13 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, कारण जान दंग रह जाएंगे आप

मुंगेर एक शराबी पिता की दरंदगी अपनी ही नाबालिग बेटी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया . हत्या करने के बाद पिता घर से फरार हो गया . सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इधर मृतक लड़की की मां का रो-रो कर बुरा हाल था .

मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिला कि मुबारकचक नटवा टोली निवासी मो बहाल ने शराब के नशे में बीती रात अपनी ही 13 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी दिखाते हुए हत्या कर दी .

  जब पुलिस पहुंची तो घर में लड़की मृत पड़ी हुई थी  जिसके सिर के पीछले हिस्से से खून बह रहा था . मृतक की मां खुशबु परवीन ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराबी है और पेशे से सपेरा है . गांव की कुछ लोगों ने उसके पति से  बेटी के बारे में गलत शिकायत किया , जिससे वह काफी आक्रोशित था . शुक्रवार की शाम वह शराब के नशे में घर आया और बेटी को मारने -पीटने लगा .

 इसी दौरान किसी वजनदार चीज से उसने बेटी के सिर के पीछले हिस्से में मार दिया . जिससे उसकी बेटी की मौत हो गयी . पूरा वाक्या को मृतका की मां रो-रो कर पुलिस को घटना के बारे में बता रही थी.  इधर प्रशिक्षु आइपीएस सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष शलैंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि मो. बहाल ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी है .

 प्रशिक्षु आइपीएस सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष शलैंद्र सिंह ने बताया कि  पुलिस जब वहां पहुंची तो नाबालिग लड़की मृत अवस्था मिली . जबकि पुलिस को देख कर एक व्यक्ति वहां से भाग निकला . जो मो. बहाल का चचेरा भाई मेनवा उर्फ मानो था . पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है .मां के आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी . वैसे पुलिस आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान


Suggested News