बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, बैंक लूट के कुछ घंटे बाद ही दूसरी घटना को दिया अंजाम

राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, बैंक लूट के कुछ घंटे बाद ही दूसरी घटना को दिया अंजाम

PATNA : राजधानी में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। बेखौफ अपराधियों को कानून का कोई भय नहीं रह गया है। गुरूवार को जहां दिन-दहाड़े बेखौफ अपराधियों ने राजाबाजार में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं महज 7 घंटे बाद एक महिला के साथ लूटपाट कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। 


THE-CULPRIT-STUNNED-IN-THE-CAPITAL-THE-EXECUTION-OF-THE-SECOND-INCIDENT3.jpg

रुपसपुर के रंजन पथ पर स्थित विजया बैंक में गुरुवार की शाम करीब चार बजे बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं  घटना को अंजाम देने के बाद जाते-जाते अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि पुलिस में दम है तो वह पकड़ कर दिखाए। लूट की इस बड़ी घटना और अपराधियों की चुनौती से बेहाल पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी थी कि रात 11 बजे अपराधियों ने एक महिला से 40 हजार रुपया लूट लिए। एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने कारोबारी वर्षा को उस वक्त निशाना बनाया, जब वह कार से अपने घर जा रही थी। वर्षा आरपीएस मोड़ के पास मणि ऑर्चिड अपार्टमेंट में रहती हैं। बोरिंग रोड में उनकी कॉस्मेटिक की दुकान है। 

THE-CULPRIT-STUNNED-IN-THE-CAPITAL-THE-EXECUTION-OF-THE-SECOND-INCIDENT2.jpg

वर्षा ने पुलिस को बताया कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसकी कार को ओवरटेक कर रोका। कार के रुकते ही ड्राइवर गणेश पटेल से गाली-गलौज करते हुए कहा कि धक्का मारकर भागे जा रहे हो। चालक से नोक-झोंक होता देख वर्षा बच्चे को कार में छोड़कर बाहर निकल गई। जैसे ही वह बाहर आई एक अपराधी ने पिस्टल दिखाकर बैग छीन लिया। ड्राइवर चार दिन पहले ही महिला के यहां नौकरी पर रखा गया है। महिला ने अपने ड्राइवर पर आशंका जताई है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। 

THE-CULPRIT-STUNNED-IN-THE-CAPITAL-THE-EXECUTION-OF-THE-SECOND-INCIDENT4.jpg

इधर, एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि यह लूट की घटना नहीं है। महिला उनलोगों को जानती है। धक्का लगने के बाद विवाद हुआ था। उन्होंने पिस्टल दिखाने की बात से भी इनकार किया।

Suggested News