बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपिका पादुकोण के घर किलकारियां गूंजने की तारीख हुई तय, फिल्म अभिनेत्री के पहले बच्चे की डिलीवरी पर आई बड़ी खबर

दीपिका पादुकोण के घर किलकारियां गूंजने की तारीख हुई तय, फिल्म अभिनेत्री के पहले बच्चे की डिलीवरी पर आई बड़ी खबर

DESK.  दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब वह समय आने वाला है जिसका इंतजार दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के फैंस लंबे अरसे से कर रहे थे । जी हां अब जल्द ही रणबीर और दीपिका के घर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। हिन्दी सिनेमा की हसीन अदाकारा और अपने आकर्षक अभिनय से लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण अब के डिलेवरी की तारीख नजदीक आ गई है. 


मानोरंजन जगत के सूत्रों  के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका की डिलीवरी इसी महीने होने वाली है। इसी महीने के 28 सितंबर को दीपिका अपने बच्चे को जन्म दे सकती है। जानकारी के मुताबिक वह साउथ मुंबई के हॉस्पिटल में बेबी को जन्म देंगी। 


दीपिका पादुकोण कई  फिल्मों में अपनी कला और अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी है। जिसमें  फिल्म गोलियों की रासलीला-राम लीला का गाना ‘’ अंग लगा दे रे ‘’ आज भी  दर्शकों का सबसे पसंदीदा गाना बना हुआ है।  


बता दें कि पांच साल डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर ने इटली में 14 नवंबर 2018 में शादी रचाई थी. माना जाता है कि साल 2012 में गोलियों की रासलीला-रामलीला' के सेट पर रणवीर और दीपिका के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. इन दोनों  के कई फिल्में साथ में की है। जैसे कि गोलियों की रासलीला -राम लीला , बाजीराव मस्तानी .पद्मावत और 1983 के विश्व  कप  पर आधारित फिल्म 83  महत्वपूर्ण हैं. 

Suggested News