हिन्दी फिल्म के लेंजडरी निर्देशक की परपोती बनेगी धर्मंद्र के परिवार की बहू, पोते की सगाई खबरें वायरल

हिन्दी फिल्म के लेंजडरी निर्देशक की परपोती बनेगी धर्मंद्र के परिवार की बहू, पोते की सगाई खबरें वायरल

DESK : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर दो बड़े परिवारों के बीच रिश्ते की चर्चा शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले भट्ट परिवार और राज कपूर के खानदान के रिश्ते के बाद अब बारी देओल परिवार की है। इंडस्ट्री में यह चर्चा जोरों पर है कि धर्मेंद्र के पोते और सन्नी देओल के बेटे करण देओल ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि करण के नजदीकी लोगों ने इस खबर को गलत बताया है।

बिमल राय के परिवार से जुड़ेगा संबंध 

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने द्रिशा से सगाई की जो लोकप्रिय फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और जल्द ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बिमल रॉय से काम मांगने पहुंचे थे धर्मेंद्र

बता दें कि धर्मेंद्र और बिमल रॉय के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। निर्देशक बिमल रॉय ने धर्मेंद्र को 1963 में आई फिल्म 'बंदिनी' में मौका दिया और इस तरह उन्होंने धर्मेंद्र को उनकी ही-मैन वाली छवि के अलावा एक पावरफुल अभिनेता के रूप में स्थापित किया।  अपने संघर्ष के दिनों में धर्मेंद्र बिमल रॉय से काम मांगने पहुंचे थे। जब बतौर हीरो उनकी फिल्म 'शोला और शबनम' की चार रीलें तैयार हो गई थीं। तब धर्मेंद्र ने बिमल रॉय से फिल्म देखने की गुजारिश की, जिसे उन्होंने मान भी लिया। 

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो करण देओल ने पल पल दिल के पास के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. वो जल्द अनिल शर्मा की फिल्म अपने 2 में अपने परिवार के सदस्यों और धर्मेंद्र और बॉबी देओल सहित अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में भी ये तिकड़ी नजर आई थी. करण ने दूसरी इकाई के निदेशक के रूप में इस परियोजना पर काम किया था

Find Us on Facebook

Trending News