बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नगरपालिका में क्लर्क का काम करनेवाले की बेटी बनेगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू, इस दिन बजेगी घर में शादी की शहनाई

नगरपालिका में क्लर्क का काम करनेवाले की बेटी बनेगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू, इस दिन बजेगी घर में शादी की शहनाई

DESK : देश की राजनीति में बड़ा नाम बन चुकी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर पर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। अगले माह उनके भाई कार्तिक बनर्जी के पुत्र आबेश की शादी होनी है, जिसको लेकर घर में तैयारियां भी शुरू हो गई है। यह शादी समारोह दार्जिलिंग के पांच सितारा  होटल में आयोजित होनी है।

सूत्रों के मुताबिक, शादी समारोह कार्शियांग के एक पांच सितारा होटल में आयोजित होगा. अबेश-दीक्षा की सगाई सात दिसंबर को होगी।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस दिन दूल्हे के साथ कार्शियांग जा सकती हैं।  सगाई के बाद शादी का कार्यक्रम है। 16 दिसंबर को कार्शियांग के एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जायेगा।

 इससे पहले, मार्च की शुरुआत में दार्जिलिंग की यात्रा के दौरान उन्होंने कहा था, ''मैं अपने परिवार के एक सदस्य की शादी यहां कर रही हूं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान बताया कि आनेवाली बहू को वह गृहिणी के रूप में अपनाएंगी।

अपनी क्लासमेट से शादी करनेवाले है आबेश

ममता बनर्जी के भतीजे आबेश ने केपीसी मेडिकल कॉलेज से डॉक्ट्रेट की डिग्री प्राप्त की है. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान आबेश ने अपनी सहपाठी दीक्षा छेत्री के साथ दोस्ती थी. कार्सियांग की रहनेवाली दीक्षा के साथ दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी. अब आवेश दीक्षा से शादी करेंगे. अगले महीने आवेश की शादी है।

मूल रूप से पहाड़ी इलाके में रहनेवाली दीक्षा के पिता सुरेन छेत्री कार्शियांग नगरपालिका में क्लर्क हैं. वहीं दीक्षा का मां का निधन हो चुका है।  सूत्रों के मुताबिक दीक्षा-आबेश शादी के बाद कोलकाता में रहेंगे।


Suggested News