बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस दिन जेल से बाहर आया, उसी दिन युवक की हो गई हत्या, दोस्तों ने नशे का इंजेक्शन देकर ले ली जान, पुलिस ने बताई कत्ल की वजह

जिस दिन जेल से बाहर आया, उसी दिन युवक की हो गई हत्या, दोस्तों ने नशे का इंजेक्शन देकर ले ली जान, पुलिस ने बताई कत्ल की वजह

DESK : खबर पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर से जुड़ी है। जहां महज 10 हजार रुपए के लिए नशे का इंजेक्शन देकर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या का आरोप मृतक के तीन दोस्तों पर लगा है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान दीपक कुमार(21) के रूप में की गई है। वहीं आरोपी तीनों दोस्तों के नाम रामजीचक निवासी किशन कुमार और आकाश कुमार व बुद्धा कॉलोनी के रहने वाले अजय कुमार बताए गए हैं।  सभी आरोपित आपराधिक प्रवृति के हैं। वे पहले जेल भी जा चुके हैं।

मामले में बताया गया कि मृतक दीपक मोबाइल चोरी के मामले में तीन महीने पहले ही उसे पुलिस ने जेल भेजा था। सजा काटकर दीपक शुक्रवार को ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पिता महेश यादव ने पुलिस को बताया कि 15 दिसंबर की सुबह 10 बजे दीपक घर से बाल बनवाने की बात कह कर निकला था। इसी बीच दोपहर करीब ढाई बजे किशन और अजय बेहोशी की हालत में बाइक पर दीपक को लेकर आए और घर के पास उसे उतार दोनों फरार हो गए। परिवार वाले दीपक को राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया। 

उधार में लिए थे 10 हजार रुपए

दीपक अपने परिवार के साथ नेपाली नगर स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहता था। मोबाइल चोरी के मामले में तीन महीने पहले ही उसे पुलिस ने जेल भेजा था। सजा काटकर दीपक 14 दिसंबर को घर आया था। पिता महेश यादव ने पुलिस को बताया कि 15 दिसंबर की सुबह 10 बजे दीपक घर से बाल बनवाने की बात कह कर निकला था। इसी बीच दोपहर करीब ढाई बजे किशन और अजय बेहोशी की हालत में बाइक पर दीपक को लेकर आए और घर के पास उसे उतार दोनों फरार हो गए। परिवार वाले दीपक को राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने घटना की शिकायत राजीव नगर थाने में की थी। उन्होंने किशन कुमार व उसके साथियों पर हत्या का शक जताया।

थानेदार ने बताया कि जेल में ही दीपक की दोस्ती किशन से हुई थी। बाद में,किशन के दोस्तों से भी उसकी जान-पहचान हो गई। किशन से दीपक ने 10 हजार रुपये ले रखे थे। रुपये लौटाने में वह आनाकानी कर रहा था। आरोप है कि रुपये नहीं लौटाने से गुस्साए किशन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक की हत्या की साजिश रची थी। 

घटना वाले दिन अजय बहाने से दीपक को बुलाकर रामजीचक स्थित किशन के होटल के पीछे बने कमरे में ले गया था। वहां पहले से किशन और आकाश मौजूद थे। तीनों ने दीपक को पकड़ नशे का इंजेक्शन दे दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों में किशन कुमार दुष्कर्म, आकाश शराब के मामले जबकि अजय कुमार झपटमारी व अन्य मामले में पहले जेल जा चुके हैं। 


Suggested News