बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोरे में बांधकर युवक को शव को फेंका, गला रेतकर की गई थी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बोरे में बांधकर युवक को शव को फेंका, गला रेतकर की गई थी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब बोरे में बंद एक डेड बॉडी को वहां पर बकरी चरा रही महिलाओं ने देखा। जिसके बाद घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई  और मामले की सुचना अहियापुर थाने को दी गई।  बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपूर सलेम का है, जहां आज दोपहर को वहां पर बकरी चराने बाली महिला की नजर बोरे में बंद डेड बॉडी पर पड़ी, जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। जिसके बाद सूचना पर पहुंची। 

पुलिस ने बोरे से डेड बॉडी को निकाला तो सभी लोग दंग रह गए बोरे में बंद यूवक का हाथ पैर बांध कर गला रेत कर हत्या कर डेड बॉडी को बोरे के अंदर रख कर वहा पर फेक दिया था जब पुलिस ने मृतक व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पॉकेट से एक चाकू मास्क और टूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ।  इसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन जिस तरह से उक्त व्यक्ति की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या की गई है वह कहीं न कहीं कई सवाल खड़े करता है। 

वहीं मामले में अहियापुर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के सहबाजपूर सलेम गांव से बोरे में बंद एक युवक के डेड बॉडी को बरामद किया गया है जांच के बाद डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही डेड बॉडी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

रिपोर्ट - मणिभूषण शर्मा

Suggested News