खेत गए युवक की घर लौटी लाश : बहियार में पड़ा था शव, सड़क पर उतरे ग्रामीण

खेत गए युवक की घर लौटी लाश : बहियार में पड़ा था शव, सड़क पर उतरे ग्रामीण

जिले मे क्राइम ग्राफ में वृद्धि एक के बाद एक की हो रही है हत्या, विधि व्यवस्था पर उठती है सवाल

BHAGALPUR :- भागलपुर सनौला थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव में एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई,  स्थानीय लोगों ने शव को बहियार के एक आर के निचे मे देखा, स्थानीय लोगों ने इनकी सूचना परिजनों को दी परिजन ने मौके पर पहुंचकर शव को शिनाख्त किया।  मृतक युवक की पहचान महेशपुर गांव निवासी तनुकलाल महतो के 28 वर्षीय पुत्र पेरू महतो के रूप में की गई है।

 परिजन ने बताया कि खेत देखने के लिए गये थे, मगर काफी समय के बाद वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजन के मन में शंका हुई और खोजबीन शुरू कर दी, नहीं मिलने पर परिजन उदास होकर घर वापस लौट आए दूसरे दिन बहियार मे शव मिलने के बाद परिजन में कोहराम मच गया। 

परिजनों की माने तो उनकी हत्या की गई है लेकिन पुलिस अभी तक स्पष्ट नहीं की है, घटना के बाद परिजन आक्रोश हुए और सड़क मार्ग को जाम कर मुहावजा की मांग की है आनन-फानन में पहुंचे सनहौला पुलिस ने मामले को समझा बुझाकर शांत करवाया, वहींं पिता एवं भाई ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है की उसे उचित कार्रवाई कर हत्यारे को गिरफ्तार करें, इधर पुलिस सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया है>


Find Us on Facebook

Trending News