पटना में घर से लापता युवक का सड़क किनारे मिला शव, परिवार ने कहा- पीट-पीटकर की गयी हत्या

पटना में घर से लापता युवक का सड़क किनारे मिला शव, परिवार ने कहा- पीट-पीटकर की गयी हत्या

पटना. राजधानी पटना से सटे मनेर थाना इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां घर से लापता युवक का शव सड़क किनारे से मिला है। शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैली गई है। मिली जानकारी के अनुसार मनेर थाना क्षेत्र के बाजितपुर मोड़ के पास से पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर एक युवक का शव सड़क किनारे से बरामद किया है। वहीं शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। 

वगीं शव की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार पहुंचे। इसके बाद मृतक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के जीवराखन टोला गांव निवासी उमा राय का पुत्र लवकुश कुमार के रूप में हुई है। मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

वहीं शव मिलने के बाद मृतक के पिता उमा राय ने बताया कि लवकुश कल से लापता था। बिना बताये घर से निकल गया था। रात तक काफी खोजबीन की गयी, लेकिन नहीं मिला है। आज बुधवार को लोगों से सूचना मिली कि उसका शव बाजितपुर गांव के पास है। मौके पर आकर देखा कि उसके शरीर पर काफी चोट के निसान हैं। पिता ने बताया कि मेरे बेटे की पीट-पीटकर हत्या की गयी है और शव को सड़क किनारे फेंक कर अपराधी भाग गया है।

वहीं इस पूरे मामले में मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि सूचना मिली कि बाजीतपुर गांव के सड़क किनारे एक युवक का शव है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि उसकी मौत कैसी हुई है। हत्या है या और कुछ ये रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा। हांलाकि परिवार की तरफ से बताया गया कि लड़का लापता था। मृतक के परिवार की तरफ से लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News