बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी के डुमरी कला पहुंचा शहीद जवान का शव, लोगों ने लगाये भारत माता की जय के नारे

सीतामढ़ी के डुमरी कला पहुंचा शहीद जवान का शव, लोगों ने लगाये भारत माता की जय के नारे

SITAMARHI : श्रीनगर में शहीद हुए जवान सुशील का शव सीतामढ़ी पहुँचते ही लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. अपने वीर सपूत के अंतिम यात्रा में शरीक होने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान भारत माता की जय, वीर सपूत अमर रहे और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ पूरा जिला गुंजायमान हो गया. 

सीतामढ़ी सीमा स्थित टोल प्लाजा से रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना और एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में हजारों की तादाद में लोगो का जत्था शाहिद जवान के पार्थिव शव को लेकर उनके पैतृक निवास स्थान पहुँचा. शहीद जवान सुशील का पार्थिव शरीर उनके जन्मस्थान मेजरगंज के डुमरी कला गाँव पर पहुंचते ही गांव के लोगों की आंखें छलक गयीं. 

मां की आंख से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा था. कलेजे के टुकड़े का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर देखकर मां का कलेजा फट गया. वही दूसरी ओर देश के लिए जान न्यौछावर करनेवाले सपूत के शहीद होने पर फक्र भी था. 

मेजरगंज थाना क्षेत्र के डुमरी कला गांव के वीर जवान सुशील कुमार सिंह बीते गुरुवार को श्रीनगर के अनंतनाग में आतंकवादी से लोहा लेने के दौरान शहीद हो गए. उनकी शहादत की सूचना पोस्ट ऑफिस के माध्यम से दी गई. आज देर शाम तक शहीद सुशील की अंतिम यात्रा राजकीय सम्मान से निकाली जाएगी. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News