बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाड़ी का किस्त देने घर से निकले बीजेपी के सोनपूर पूर्वी सदर उपाध्यक्ष का रेलवे ट्रैक पर मिला सिर कटा शव, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान

गाड़ी का किस्त देने घर से निकले बीजेपी के सोनपूर पूर्वी सदर उपाध्यक्ष का रेलवे ट्रैक पर मिला सिर कटा शव, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान

HAJIPUR : हाजीपुर बछवाड़ा रेलखंड के देसरी थाना अंतर्गत चक महम्मद गांव फाटक संख्या 38 C से दो सौ मीटर पूर्व दिशा की तरफ 23 वर्षीय किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीं घटना की सूचना उसके परिजनों को मिली तो किशोर के पहने कपड़े से उसकी पहचान हुई। मृतक किशोर सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के दुदैला गांव निवासी हरेंद्र कुमार सिंह के 23 वर्षीय पुत्र राजा कुमार सिंह बताया गया है। जो कल 08 मई को अपने घर शाम तीन बजे से BR01HC 9667  स्विफ्ट डिजार कार के साथ गायब था। 

वहीं जब उसके मोबाइल पर कॉल किया गया तो फोन कोई अनजान लड़की उठा रही थी जो बता रही थी कि झारखण्ड फोन लग गया है। यह बोल कर काट देती थी तभी परिजनों को शक हुआ तो सोनपुर थाना पहुंचकर पुलिस से पुत्र बरामदगी की गुहार लगाते एफआईआर दर्ज कराया था। और आज उसका सिर धड़ से कटा शव मिला मृतक का सर नही मिल सका। देसरी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

इधर घटना के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल हो गया है। मृतक तीन बहने में एकलौता चिराग। था दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी थी। एक की बात चल रहा था। मृतक जो वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी में सोनपुर पूर्वी सदर उपाध्यक्ष था। उसके पिता समस्तीपुर जिले में हम गार्ड की ड्यूटी करते हैं वो अभी ड्यूटी पर ही हैं। घटना की सूचना दे दी गई है। 

बहन की शादी के लिए खरीदी गाड़ी का किस्त देने निकला था घर से

इस संबंध में मृतका के मां सुनीता देवी ने बताया कि जमीन बेचकर कर खरीदा था और बेटी की शादी करने के लिए रुपया इकट्ठा किए हुए थे। वहीं रुपया लेकर घर से निकला था। यह बोल कर की भाड़ा से लौटने पर वाहन क़िस्त जमा कर देंगे। शव रेलवे लाइन पर मिला है बेटा का पहचान उसके कपड़े से की है। उसके सर धड़ में नही था।

Suggested News