महादेव के दर्शन की इच्छा रह अधूरी : पति के साथ बाइक से बाबाधाम जा रही महिला कांवरिया आई तेज रफ्तार ट्रक के नीचे

 महादेव के दर्शन की इच्छा रह अधूरी : पति के साथ बाइक से बाबाधाम जा रही महिला कांवरिया आई तेज रफ्तार ट्रक के नीचे

KATIHAR : अपने पति के साथ बैद्यनाथ धाम जाकर महादेव के दर्शन करने की इच्छा महिला कांवरिया की अधूरी रह गई। जब बाबाधाम जाने के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक विवाहिता और उसके पति को कुचलते हुए पार कर गई। इस हादसे में महिला कांवरिया की मौत हो गई, वहीं उसके पति भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 की बताई जा रही है। जहां पूर्णिया के  कृष्णापुरी यादव टोला के  रहनेवाले विपिन यादव और उनकी पत्नी सविता देवी बाइक से बाबा धाम जानने के लिए निकले थे। अभी उनकी बाइक थाना क्षेत्र के सिमर गाछ के पास पहुंची थी, इसी दौरान नवगछिया की तरफ से आ रही  तेज रफ्तार  ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों पति पत्नी ट्रक के नीचे आ गए। बाद में हादसे में घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोनों पति पत्नी बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक उनके करीब से गुजरी, जिसमें महिला का कपड़ा फंस गया और वह ट्रक की तरफ गिर गई। बाद में ट्रक का  पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया। जिसमे उसका पेट फट गया था। इस दौरान उनके साथ दूसरी बाइक पर सवार कांवरिए आगे निकल चुके थे,  हादसे के बाद वापस  लौटे, उन्ही  लोगों ने कुर्सेला पुलिस को घटना की जानकारी दी । कुर्सेला पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन महिला को नहीं बचाया जा सका।


Find Us on Facebook

Trending News