कथनी-करनी का अंतर ! केजरीवाल के नेता सिर्फ कहने को आम आदमी ... जेल में भी करवाते हैं VIP ट्रीटमेंट

कथनी-करनी का अंतर ! केजरीवाल के नेता सिर्फ कहने को आम आदमी ... जेल में भी करवाते हैं VIP ट्रीटमेंट

DESK. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी का नाम तो आम आदमी पार्टी रखा है लेकिन उनके दल के लोग बेहद वीआईपी हैं. यहां तक कि जेल में रहने के दौरान भी उन्हें वीआईपी सेवाएं चाहिए. दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए दिख रहे है. इस वीडियो के आते ही बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है. बीजेपी ने कहा कि आप पार्टी ने जेल में समाज पार्लर खोल रखा है.

जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद बीजेपी ने भी इस मामले पर आप पार्टी को घेर लिया है। जेल से आए इस वीडियो में आप पार्टी के मंत्री के ऐशो आराम का खुलासा हुआ है।दरअसल ये वीडियो जेल के सेल का है जहां सत्येंद्र जैन बंद है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन पैरों की और शरीर की मसाज करा रहे है। बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का कहना है कि सत्येंद्र जैन को हर तरह से वीआईपी ट्रीटमेंट जेल के अंदर मिल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार जेल में नियमों का उल्लंघन कर सत्येंद्र जैन की जेल की सजा को मौज बना रही है। 

इस मामले पर कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने भी सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर जो ट्रीटमेंट मंत्री को मिल रहा है वो बताता है कि आप पार्टी कितना झूठ बोलती है। जेल में भी सत्येंद्र जैन को हर तरह की सुविधा और वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। जेल का जो वीडियो वायरल हुआ है उससे साफ है कि आप पार्टी सत्येंद्र जैन को पूरी मौज जेल में दे रही है। 


प्रवर्तन निदेशालय कर चुका है खुलासा : बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने भी आशंका जताई थी की सत्येंद्र जैन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। इस वीडियो के वायरल होने से प्रवर्तन निदेशालय के आरोपों को बल मिला है। ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन जेल में हाई प्रोफाइल स्पा और पार्लर की सुविधाओं का लाभ उठा रहे है। माना जा रहा है कि ये वीडियो 13 सितंबर का है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज कराते दिख रहे है।


Find Us on Facebook

Trending News