भ्रष्टाचार में घिरी मोतिहारी के जिला अवर निबंधक हटाई गईं, निबंधन सेवा के 18 अधिकारियों का ट्रांसफर-अतिरिक्त प्रभार

भ्रष्टाचार में घिरी मोतिहारी के जिला अवर निबंधक हटाई गईं, निबंधन सेवा के 18 अधिकारियों का ट्रांसफर-अतिरिक्त प्रभार

PATNA: निबंधन विभाग ने निबंधन सेवा के 18 अधिकारियों को या तो ट्रांसफर किया है या फिर अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है. मोतिहारी जिला अवर निबंधन कार्यालय में हुई जांच में भ्रष्टाचार की पुष्टि होने व कर्मियों को बचाने में वहां के जिला अवर निबंधक को हटा दिया गया है. उन्हें डिमोट कर अवर निबंधक बनाया गया है. वंदना कुमारी को मोतिहारी के जिला अवर निबंधक के पद से हटाकर कटिहार के मनिहारी का अवर निबंधक बनाया गया है.बता दें, विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक ने निबंधऩ आईजी से मोतिहारी जिला अवर निबंधक की जांच कराई थी। जांच में कर्मियों द्वारा रिश्वत मांगे जाने की पुष्टि हुई थी। साथ ही जिला अवर निबंधक पर भी गंभीर आरोप लगे थे। उनसे शो-कॉज पूछा गया था. अब उऩ्हें मोतिहारी से हटा दिया गया है.

गया कि जिला अवर निबंधक सीमा कुमारी को जिला अवर निबंधक मुख्यालय पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है. गया के संयुक्त अवर निबंधक लखन कुमार को कार्यकारी व्यवस्था के तहत जिला अवर निबंधक गया का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. मोतिहारी के संयुक्त अवर निबंधक अजित कुमार को मोतिहारी जिला अवर निबंधक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है .मुजफ्फरपुर के संयुक्त निबंधक संजय भारतीय को चनपटिया का अवर निबंधक बनाया गया है.

पटना के संयुक्त निबंधक अमृता कुमारी को अवर निबंधक पातेपुर वैशाली, सिवान के संयुक्त निबंधक कुणाल गोस्वामी को फतुहा, पश्चिम चंपारण के संयुक्त निबंधक विकास कुमार को परिहार, समस्तीपुर से संयुक्त निबंधक दिव्यांशु दिव्याल को केसरिया का अवर निबंधक, मधुबनी के संयुक्त निबंधक शादाब आजम को बलिया, सीतामढ़ी के संयुक्त निबंधक खुशबू कुमारी को अमरपुर बांका का अवर निबंधक बनाया गया है. रोहतास के संयुक्त अवर निबंधक आशीष कुमार अग्रवाल को संपतचक का अवर निबंधक बनाया गया है. सारण के संयुक्त अवर निबंधक केशवराज को अवर निबंधक लोरिया, आरा के संयुक्त अवर निबंधक सत्या राय को बनमनखी का अवर निबंधक, पूर्णिया के संयुक्त अवर निबंधक विशाल कुमार को डुमराव का अवर निबंधक बनाया गया है. हाजीपुर के जिला अवर निबंधक गोपेश कुमार चौधरी को जिला अवर निबंधक जमुई के पद पर पदस्थापित किया गया है. जिला अवर निबंधक जमुई अनवार आलम को जिला अवर निबंधक वैशाली के पद पर पदस्थापित किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News