बेतिया में 2200 रुपये के लिए नाबालिगों ने ड्राइवर की कर दी थी हत्या, किशोर समेत दो गिरफ्तार

बेतिया में 2200 रुपये के लिए नाबालिगों ने ड्राइवर की कर दी थी हत्या, किशोर समेत दो गिरफ्तार

बेतिया. हत्या के अनसुलझे पहेली को बेतिया मुफस्सिल पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत दो को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य की तलाश की जा रही है। दअसल 3 सितंबर को काली बाग थाना क्षेत्र के जिलिया में एक अज्ञात युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया था, जिसकी छानबीन के दौरान पता चला कि उक्त युवक बेतिया हरीवाटिका चौक का निवासी है, जो ड्राइवरी का काम करता था। उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में मामले को सुलझाने में जुट गई। इसी क्रम में मोबाइल लोकेशन से मामला सुलझाया गया। ड्राइवर के साथ गाड़ी को नाबालिग चार पांच बच्चों ने भाड़े पर तय कर भ्रमण के लिए नरकटियागंज ठोरी पहुंच गये। भ्रमण के बाद लौटते वक्त भाड़े को लेकर ड्राइवर और बच्चों में नोकझोंक हुई महज 2200 रुपये के लिए नाबालिगों ने ड्राइवर की हत्या कर दी तथा गाड़ी को लेकर रक्सौल पहुंच गये। वहां बेचने की फिराक में लग गये। वहीं गोपालगंज के एक युवक को इसकी भनक लगी और उसने एक लाख में स्विफ्ट डिजायर गाड़ी नाबालिगों से खरीद ली। पुलिस ने टोह तक पहुंचते हुए एक बच्चे को हिरासत में ले लिया।

उसकी निशानदेही पर गोपालगंज से गाड़ी खरीदने वाले व्यक्ति के साथ गाड़ी को बरामद किया गया और मामले से पर्दा उठने लगा, जिसमें पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गाड़ी खरीदने वाला व्यक्ति शातीर शराब माफिया है, जो कई बार शराब कांड में जेल जा चुका है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। गोपालगंज निवासी गुफरान अली पिता इसराइल हॉट है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News