बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डायन बताकर बुजुर्ग महिला को गांव वालो ने पीटा

डायन बताकर बुजुर्ग महिला को गांव वालो ने पीटा

नवादा: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित महिला को गांव के ही कुछ लोगों ने घेरकर पीटा। पीड़ित महिला ने बताया कि गांव के ही हीराराम, अशोक, रामाश्रय, बबलू कैलाश गीता देवी सहित लगभग 7 लोगों ने महिला के साथ डायन का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई की और गांव के बाकि लोग बस तमाशा देखते रहे. 

पीड़ित महिला का बेटा थाना में आवेदन देने के बाद कहा है कि उसकी मां पर आरोप लगाया गया है कि 3 महीना पूर्व गांव के रॉकी राम पर टोना कर जान मारने का आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दिया। रॉकी राम के पुरे परिवार ने डायन का आरोप लगाते हैं बुरी तरह पिटाई की जिसके कारण मेरी माँ घायल हो गई. माँ को घायल अवस्था में हम तुरंत पीएससी में भर्ती कराए। लेकिन अब तक आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

दूसरी तरफ ग्रामीणों की माने तो उन्होंने कहा कि रॉकी राम की मौत किसी बीमारी के कारण हुई थी. लेकिन ये दबंग लोगों है इन लोगों के सामने कुछ बोलना भी उचित नहीं है लेकिन जहां तक पीड़ित बुजुर्ग महिला की पिटाई की गई है, वह तो बिल्कुल गलत है. वह काफी दिन से इस गांव में रह रही है लेकिन अब तक डायन का जो आरोप लगाया गया है वो गलत है.

Suggested News