बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा और नरेंद्र मोदी के सत्ता जाने की प्रादुर्भाव की शुरुआत हो चुकी है : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

भाजपा और नरेंद्र मोदी के सत्ता जाने की प्रादुर्भाव की शुरुआत हो चुकी है : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

PATNA : जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता जाने का प्रादुर्भाव की शुरुआत हो चुकी है। कहा की मणिपुर में दो महिलाओं के साथ जिस तरह से अमानवीय व्यवहार हुआ है वह घटना पूरी दुनिया में भारत का सर शर्म के मारे झुक गया। भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का नारा देश की महिलाओं के साथ सिर्फ छलावा है।






पांडेय ने कहा कि भाजपा एवं नरेंद्र मोदी को इंडिया गठबंधन से घबराहट होने लगी है। पहली बार 9 वर्षों के कालखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए में शामिल दलों की बैठक बुलाकर खुद को लोकतांत्रिक व्यक्ति होने का नाटक करना पड़ा। 



यह सब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी दलों के सूत्रपात के अभियान से इंडिया का उदय हुआ। इंडिया गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा एवं नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता से हटाने में सफल होगे।



कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गांधी सरनेम बयान वाले केस में माननीय सुप्रीम कोर्ट के द्वारा राहत दिए जाने पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि आज पूरा देश लोकतंत्र एवं न्यायिक व्यवस्था में भरोसा जताते हुए खुशी का इजहार कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन सारी घटनाओं से सत्ता जाने की आहट दिखाई पड़ने लगी है।


Suggested News