पूरी की पूरी विक्रमशिला एक्सप्रेस को किया आग के हवाले, बिहार में नहीं थम रहा युवाओं का गुस्सा

पूरी की पूरी विक्रमशिला एक्सप्रेस को किया आग के हवाले, बिहार में नहीं थम रहा युवाओं का गुस्सा

LAKHISARAI : बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं का प्रदर्शन शुक्रवार सुबह से ही देखने को मिल रहा है। बिहार के कई जिलों में रेलवे स्टेशनों पर युवाओं द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी की घटना सामने आ रही है। जहां समस्तीपुर में आज सुबह सुबह स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के कुछ बोगियों को आग के हवाले कर दिया गया वहीं लखीसराय जिले में भी आगजनी की घटना सामने आई है यहां विक्रमशिला एक्सप्रेस की सभी 23 बोगियों में भी आग लगा दी है। अगलगी की घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया है और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी गई है।

धू-धू कर जली बोगी

इस घटना में लखीसराय स्टेशन पर खड़ी विक्रमशिला एक्सप्रेस की सभी बोगियों को काफी नुकसान पहुंचा है। ट्रेन के एसी कोच की सभी शीशे भी तोड़ दिए गए है। उपद्रवी सेना भर्ती योजना को लेकर सरकार के नए फैसले की मांग का विरोध कर रहे थे।

समस्तीपुर में दो ट्रेनों में लगाई आग

आगजनी की ऐसी ही घटना समस्तीपुर स्टेशन पर भी देखने को मिली है। यहां उपद्रवियों ने सुबह सुबह जहां स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की कुछ बोगियों में आग ली दी थी। वहीं समस्तीपुर के मोहद्दीनगर स्टेशन पर ख़ड़ी जम्मू तवी एक्सप्रेस में भी उपद्रवियों ने आग लगा दी है। इस घटना में ट्रेन की कई बोगियों को नुकसान पहुंचाया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News