बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की मौत से अभी परिवार उबरा भी नहीं की नदी में डूबने से हो गई दामाद और बेटे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पिता की मौत से अभी परिवार उबरा भी नहीं की नदी में डूबने से हो गई दामाद और बेटे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा में नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा कि रिश्ते में दोनों मृतक जीजा-साले लगते हैं। दोनों की मौत नदी में नहाने के दौरान डूबने से हो गई है। दरअसल, पूरा मामला गुरुवार का है। जहां पौरा गांव में सकरी नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हुई है। मृतक की पहचान पौरा गांव के रहने वाले स्वर्गीय बद्री नारायण महतो के छोटा पुत्र सुधीर कुमार के रूप में और दूसरे नरहट के बैरोटा गांव के कमलेश कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार 4 घंटे के बाद गांव के ही स्थानीय गोताखोर ने मृतकों की शव को पानी से निकला है। बताया जा रहा कि मृतक जीजा अपने ससुर के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आया था। वहीं इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गया है। मृतक पिता के मौत के सदमे से परिवार अभी बाहर भी नहीं आया था कि दमाद और बेटे की नदी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

दरअसल, मृतक के पिता बद्रीनारायण महतो की मौत हो गई थी। और गुरुवार को पीपल के पेड़ में पानी देने गया था। पानी देने के बाद स्नान करने के दौरान दो लोग डूब गए। जानकारी मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजनी कुमार, राजस्व अधिकारी शिवानी सुरभि, थाना प्रभारी नीरज कुमार व राजद के वरिष्ठ नेता श्रवण कुशवाहा आदि लोग घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिवार से मुलाकात किया है।

वहीं परिवार के लोगों को मुआवजा भी दी गई। राजद के प्रदेश सचिव सरवन कुशवाहा के द्वारा परिवार को 10 हजार  देकर आर्थिक मदद की गई है। सबसे बड़ी बात तो यह रही की प्रशासन की ओर से एसडीआरएफ टीम को बुलाने की कोशिश की गई। लेकिन समय बीतता गया और कोई नहीं पहुंचे तो श्रवण कुशवाहा ने गांव के स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी और अन्य सामान मंगवाकर  दोनों शव को स्थानीय गोताखोर के मदद से बाहर निकल गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजनी कुमार ने कहा कि परिवार के लोगों को मुआवजा दी गई है दोनों शव को बरामद कर लिया गया।

Suggested News