बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में मरीज की मौत के परिजनों ने काटा जमकर बवाल, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

बेतिया में मरीज की मौत के परिजनों ने काटा जमकर बवाल, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

BETTIAH : बेतिया नगर थाना क्षेत्र के खिरिया घाट के एक हॉस्पिटल में मरीज के मरने के बाद परिजनों ने घंटों बवाल काटा. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र बेतिया के बानु छापर गांव का निवासी सुरेश कुमार बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि हम लोग अपने मरीज को लेकर इलाज के लिए इस हॉस्पिटल में आए. डॉक्टर ने चेक करने के बाद ब्लड चढ़ाने की बात कही. लेकिन ब्लड का इंतजाम करके लाया गया तो उन्होंने ब्लड चढ़ाने से इंकार कर दिया और सोने चले गए. 

रात में डॉक्टर देखने तक नहीं आया. मरीज ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया. लेकिन डॉक्टर के स्टाफ ने मरने की सूचना नहीं दी. सुबह में पूरा पैसा जमा कराने के बाद बताया गया कि मरीज की हालत खराब है. बाहर ले जाएं. लेकिन जब मरीज को अस्पताल से बाहर निकाला गया तबतक मरीज की मौत हो चुकी थी.

 पुलिस के आने के बाद मामला शांत हुआ और शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. था परिजनों को डॉक्टर पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर भेज दिया गया. अस्पताल ने यह मामला पहली बार नहीं है. दर्जनों ऐसी घटनाएं पूर्व में भी घटित हो चुकी है. प्रशासन की ओर से भी ऐसी घटनाओं पर आँख बंद कर लिया जाता है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News