खजूरबन्नी शराबकांड में संलिप्त रहा है गोपालगंज सीट से RJD उम्मीदवार का परिवार, खुद चलाते हैं शराब फैक्ट्री, सुशील मोदी ने खोल दी सारी पोल

खजूरबन्नी शराबकांड में संलिप्त रहा है गोपालगंज सीट से RJD उम्मीदवार का परिवार, खुद चलाते हैं शराब फैक्ट्री, सुशील मोदी ने खोल दी सारी पोल

GOPALGANJ : गोपालगंज पहुंचे सुशील मोदी ने राजद पर जमकर हमला करते हुए कहा कि पूरी पार्टी की नींव भ्रष्टाचार और अपराध पर खड़ी। पार्टी के कई नेताओं पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। यहां तक जिसे उन्होंने गोपालगंज में अपना उम्मीदवार बनाया है, उनके ऊपर भी कई तरह के आरोप है। सुशील मोदी ने कहा कि किसी विधायक की अगर मौत हो जाए तो उप चुनाव होते हैं, लेकिन राजद ने ऐसे लोगों को विधायक बनाया, जिनके ऊपर कई आरोप हैं उन्हें सजा हो चुकी है। अनंत सिंह के घर से एके-47 मिला, जबकि मैंने आज तक उसे ठीक से देखा भी नहीं है। कुढ़नी में भी उपचुनाव होने हैं, यहां भी राजद के विधायक थे, जिन्हें भ्रष्टाचार के कारण अपनी सदस्यता गंवानी पड़ी।

खजूरबन्नी शराब कांड में संलिप्त

सुशील मोदी ने कहा कि जिले के खजूरबन्नी में शराब कांड में मोहन गुप्ता के परिवार के राजन और उनके दिवंगत पिता अंगद शामिल थे। यहां तक कि मोहन गुताप का गोवा में शराब फैक्ट्री सिल्वर हैरिटेज स्प्रिट्स लिमिटेड के नाम से संचालित है। उसके यह मालिकहैं। यह झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने इस्तीफा है। कॉरेपोरेट अफेयर्स मिनिस्ट्री के साइट पर आज भी वह मालिक हैं।

इसलिए नहीं आए नीतीश कुमार

सुशील मोदी ने कहा कि जब हम लोगों ने कहा कि मोहन गुप्ता बड़े शराब माफिया हैं. उसके बाद नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार करने से कदम पीछे किए। आखिर वह कैसे एक शराब माफिया के लिए वोट मांगने जाते। यही बात मोकामा में हुआ। वहां एक ऐसे बाहुबली की पत्नी के लिए वोट मांगना था, जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। यही कारण है कि नीतीश कुमार ने उन जगहों पर चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया। अब इसे चोट के बहाने छिपा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने कैंडिडेटों के चुनाव प्रचार करने से इनकार कर यह बता दिया है कि उनसे खुश नहीं है। जदयू के कई नेता भी नाराज हैं। ऐसे में अब जदयू के लोगों को यह सोचना होगा कि उनका मुखिया ही खुश नहीं है तो ऐसे उम्मीदवार के वोट कैसे मांगे।


Find Us on Facebook

Trending News