प्यार में खाई थी साथ जीने मरने की कसमें, घरवालों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी युगल ने दी जान

प्यार में खाई थी साथ जीने मरने की कसमें, घरवालों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी युगल ने दी जान

DESK: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दुखद खबर आई है जहां घरवालों के नहीं मानने पर प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. दोनों एक दूसरे को काफी दिनों से जानते थे और शादी करना चाहते थे. परिवार वालों की रजामंदी नहीं मिलने पर दोनों ने जीवन समाप्त करने का फैसला ले लिया. दोनों की मौत से परिजन काफी सदमे में है.

दोनों का घर खितौला वार्ड नंबर एख में एक किलोमीटर की दूरी पर ही है और दोनों के परिवार वाले भी एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे. सोमवार की शाम दोनों घर से निकले थे, जिसके बाद उनके नहीं लौटने पर युवती के घरवालों ने युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. एफआईआर में उन्होंने युवक पर बेटी को भगाकर ले जाने का जिक्र किया था. मामले की जांच में पुलिस को पता चला की घर से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर दो लोगों का शव पड़ा है. मृतकों की पहचान जय चौधरी और अंजली चौधरी के रूप में हुई है. दोनों के परिजनों ने शव की पहचान कर ली. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ने अपने अपने हाथ पर एक दूसरे के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. इस फैसले से दोनों परिवार के घर में मातम का माहौल है. परिजनों का यही कहना है कि हमें नहीं लगता था नादानी में दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगे.



Find Us on Facebook

Trending News