मोमबत्ती की रोशनी में खाना खा रहा था परिवार, अचानक लगी आग में 3 बच्चे समेत 5 लोग झुलसे

मोमबत्ती की रोशनी में खाना खा रहा था परिवार, अचानक लगी आग में 3 बच्चे समेत 5 लोग झुलसे

JAHANABAD : जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र के किशुनबीघा गांव में एक परिवार को मोमबत्ती जलाकर सोना काफी महंगा पड़ गया ।जब मोमबत्ती से उसके घर में आग लग गई जिसमें 3 बच्चे समेत 5 लोग झुलस गए। यह घटना बुधवार की रात्रि की बताई जाती है।इसके परिजन का कहना है कि हम लोग खाना खाकर हमलोग अपने कमरे में सोने चले गए थे खाना खाने के समय ही मोमबत्ती जलाया था।

 लेकिन किसी कारण मोमबत्ती से घर में आग लग गई जब हम लोग सो रहे थे तभी अचानक आग की लपटें इतनी तेज हो गई कि पूरा घर जलना शुरू हो गया और उसी घर में बच्चे एवं हम लोग सोये हुए थे जिसके कारण झुलस गए आसपास के लोगों ने बताया कि कि जैसे ही चिल्लाने की आवाज घर से आने लगी हम लोग उसके घर में गए तो देखा कि जिस कमरे में  लोग सोए थे उसी कमरे में आग लगी हुई है।

किसी तरह ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाया गया लेकिन आग पर काबू पाते पाते काफी देर हो चुकी थी। जिसके कारण 3 बच्चे समेत 5 लोग झुलस गए जिस मैं 3 की हालत गंभीर बताई जाती है। आसपास के ग्रामीणों एवं वार्ड सदस्यों द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। 

ज्ञात हो कि इस आधुनिक युग में भी जहा घर घर बिजली पहुंचाने की योजना सरकार द्वारा सफल हो गई हैं। लेकिन आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में लोग मोमबत्ती का उपयोग कर रहे हैं जिसके कारण यह घटना घट गई।

Find Us on Facebook

Trending News