बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की गर्लफ्रेंड पर आ गया बाप का दिल, फर्जी तरीके से कर ली शादी, फिर दोनों ने मिलकर लूट ली युवती की इज्जत

बेटे की गर्लफ्रेंड पर आ गया बाप का दिल, फर्जी तरीके से कर ली शादी, फिर दोनों ने मिलकर लूट ली युवती की इज्जत

DESK : यूपी में प्रेमी की बहकावे में आकर घर से भागी युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करनेवाला भी कोई और नहीं, युवती का प्रेमी और उसका बाप है। बताया गया कि युवती का आरोपी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं युवक के बाप को भी वह युवती पसंद आ गई और उसने युवती को फंसाने के लिए बड़ी योजना बना ली। जिसमें दोनों बाप-बेटे ने मिलकर युवती से दुष्कर्म किया। किसी तरह युवती भागकर थाने पहुंची। जहां पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

यह पूरा मामला हमीरपुर जिले के कोतवाली थाने से जुड़ा है। मूलरूप से बांदा के एक गांव की किशोरी परिजनों के साथ घाटमपुर स्थित ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करती थी। उसका कस्बे के फत्तेपुर के रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गया था। दोनों साथ जीने-मरने की कसमें तक खाईं। 26 जुलाई को युवती मौदहा में प्रेमी के पास भाग आई। इस पर पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

इधर, प्रेमी के पिता ने खेल कर दिया। उसने किशोरी की उम्र बढ़ाने संबंधी फर्जी कागजात तैयार कराए और फिर हमीरपुर के मंदिर में उसके साथ शादी रचा ली। इसके बाद 29 जुलाई को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली।

युवती का आरोप है कि पिता-पुत्र दोनों उसका रेप करते रहे। किसी तरह दोनों के चंगुल से छूटकर युवती भागकर परिजनों के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने बेटी के साथ मौहदा कोतवाली पहुंचे और प्रेमी और उसके पिता के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी।


Suggested News