बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार से दिल्ली बुलाकर पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, अपनी पसंद से करना चाहती थी शादी, ऑनर किलिंग से मचा हड़कंप

बिहार से दिल्ली बुलाकर पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, अपनी पसंद से करना चाहती थी शादी, ऑनर किलिंग से मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: बिहार में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटी अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी इससे नाराज पिता ने पहले उसे दिल्ली बुलाया फिर  मौत के घाट उतार दिया। दरअसल पूरा मामला दिल्ली के कंझावला इलाके का है। वहीं बेटी की हत्या के बाद पिता ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए चांदपुर गांव के पास एक खेत में फेंक दिया। वहीं आरोपी पिता और मृतका बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के निवासी हैं। 

वहीं आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूल किया कि उसकी बेटी घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अपनी पसंद की जगह शादी करना चाहती थी। जब यह बात हम लोगों को पता चली तो उसे समझाने की कोशिश करी लेकिन वह राजी ही नहीं हुई। परिवार के खिलाफ जाने के कारण पिता को क्रोध आया, इसका नतीजा उसकी मौत के रूप में सामने आया। आरोपी ने कबूल किया कि उसने अपनी बेटी की धारदार ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी है। 

इस मामले की तहकीकात कर रहे पुलिस उपायुक्त डॉ. गुरुइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि शख्स बेटी की हत्या के बाद लाश को कैब से लेकर आया था और खेत में लाश फेंककर चला गया। कैब चालक से पूछताछ करने पर पता चला कि दोस्त नंदकिशोर ने उसे कैब लेकर आने के लिए कहा था तो वह उसके साथ चला आया।  

पूछताछ में नंदकिशोर ने कबूला कि बेटी मां के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में रहती थी। उसकी पत्नी ने कुछ दिन पहले बताया था कि उसकी बेटी किसी लड़के के संपर्क में है। घरवालों ने उसे हिदायतें दी कि वो ऐसा कुछ भी न करे जिससे समाज में घर की छवि धूमिल हो, लेकिन बेटी ने परिवार वालों की बात नहीं सुनी। ये बात घरवालों में खासकर नंदकिशोर को गवारा नहीं हुई। इसलिए उसने बेटी को मुजफ्फरपुर से बुलाकर दिल्ली में हत्या कर दी। 

Editor's Picks