बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस का खौफ खत्म : बीच सड़क युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारकर की हत्या, शादी की तारीख हो चुकी थी तय, उससे पहले ही...

पुलिस का खौफ खत्म : बीच सड़क युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारकर की हत्या, शादी की तारीख हो चुकी थी तय, उससे पहले ही...

ARA : बिहार के आरा में एक युवक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौत हो गई है. युवक की अभी कुछ दिनों बाद ही शादी होने वाली थी. घर में इसकी जमकर तैयारी चल रही थी. युवक की मौत से पूरा माहौल गमगीन हो गया है. पुलिस बदमाशों को तलाशा कर रही है। मृतक का नाम अभिषेक कुमार उर्फ अंगद बताया गया है।

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सिन्हा मुख्य मार्ग पर शोभी डुमरा- गरेया मठ के समीप हथियार बंद बदमाशों ने अभिषेक कुमार उर्फ अंगद को पहले एक गोली मारी। इसके बाद वह भागने लगा तो फिर गोली चलाने लगे। बाद में सड़क पर गिरने के बाद भी गोली दागते रहे, जिससे मौत हो गई। बाद में सड़क किनारे खेत में काम कर रहे किसानों ने हो-हल्ला मचाया तो हमलावर फरार हो गए।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि कांड के उद्भेदन के लिए सदर एएसपी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया है। प्रारंभिक जांच में यह बात आ रही है कि दो की संख्या में रहे हमलावर टी-शर्ट पहने थे। बाइक एवं चेहरा का भी हुलिया मिल गया है।

वारदात को अंजाम देकर आरा की ओर भागने की बात सामने आ रही है। तीन गोली मारी गई है। फोन के अलावा घर से बुलाकर ले जाने की भी बात सामने आ रही है।

2 मार्च को थी अंगद की शादी

मूल रूप से शहर के बाबू बाजार निवासी बीरेन यादव उर्फ बीरेन्द्र यादव के पुत्र अभिषेक कुमार की शादी संदेश थाना क्षेत्र के देउआर गांव में तई हुई थी। आगामी 26 फरवरी को तिलक और दो मार्च को बारात जाने वाली थी। लेकिन, हाेनी को कुछ और ही मंजूर था।

सिर पर शादी का सेहरा सजने से पहले ही घर से उसकी अर्थी उठ गई। एक तरफ घर में उसकी शादी की तैयारी चल रही थी, वहीं उसकी मौत की खबर मिलते ही शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया। मृतक अपने तीन भाई व तीन बहन में छोटे थे।


Suggested News