बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शार्ट सर्किट से लगी आग ने लिया विकराल रूप, चपेट में आने से चार घर राख, अब खुले में जीने को मजबूर चार परिवार

शार्ट सर्किट से लगी आग ने लिया विकराल रूप, चपेट में आने से चार घर राख, अब खुले में जीने को मजबूर चार परिवार

HAJIPUR : वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर कमालपुर पंचायत के चकमसूद गांव में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लगने से चार घर जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी बिदुपुर थाने की पुलिस पदाधिकारी एवं दमकल कर्मियों को दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना के एक दम कल एवं तेरसिया गांव से एक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घंटे करी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक इस घटना में चार घर एवं घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि घर से कोई सामान निकालना मुश्किल हो रहा था। इस घटना में स्थानीय विजय राय रविंद्र राय अरविंद राय एवं ललन कुमार का घर जल गया। घर में रखा चौकी बर्तन बक्सा कुर्सी टेबल टीवी पंखा कपड़ा नगद रुपए जरूरी के कागजात जेवर अन्य सामान जल गया। 

घटना की सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आज के काबू पाया। घटना के बाद अग्नि पीड़ित परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है। अग्नि पीड़ित परिवार को अब भीषण गर्मी में खुले आसमान में जीने की चिंता सता रही है। 

REPORT - RISHAV KUMAR


Suggested News