बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘जय श्री राम’ के नारों के साथ मुंगेर से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली आस्था स्पेशल ट्रेन, मुंगेर के 1200 यात्री करेंगे राम लला का दर्शन

‘जय श्री राम’ के नारों के साथ मुंगेर से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली आस्था स्पेशल ट्रेन, मुंगेर के 1200 यात्री करेंगे राम लला का दर्शन

मुंगेर: ‘जय श्री राम’के नारों के साथ सोमवार को मुंगेर से अयोध्या धाम के लिए पहली आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना हो गई है.अयोध्या में बने रामलला के भव्य मंदिर का दर्शन कराने के लिए लगभग 1200 सौ राम भक्तों को लेकर मुंगेर रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए पहली आस्था स्पेशल ट्रेन खुली. मुंगेर स्टेशन पर यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए भाजपा की ओर से पुख्ता प्रबंध किया गया था.

विधायक प्रणव कुमार, रामलला दर्शन समिति के प्रदेश संयोजक जगरनाथ ठाकुर और जिलाध्यक्ष प्रो.अरूण कुमार पोद्दार की मौजूदगी में आयोजित शिविर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए सभी तरह का इंतजाम किया गया था. शिविर में सभी श्रद्धालुओं को रेल कर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बोगी नंबर और सीट नंबर के साथ आईकार्ड उपलब्ध कराया गया. आस्था स्पेशल ट्रेन में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पार्टी के कई कार्यकर्ता भी टीम लीडर सह जिला महामंत्री अरूण सिंह के साथ अयोध्या रवाना हुए. सभी बॉगी में पार्टी की ओर से एक टीम लीडर को श्रद्धालुओं के देखभाल की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

 मुंगेर विधायक प्रणव कुमार ने बताया कि आस्था स्पेशल ट्रेन में सभी यात्रियों को प्रतिदिन पांच समय का खाना और नाश्ता, कंबल फलाहार वालों को फल उपलब्ध कराया जाएगा. अयोध्या में राम मंदिर का दर्शन कराने के पश्चात श्रद्धालुओं को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन 7 फरवरी को अयोध्या से मुंगेर के लिए रवाना होगी.

 वहीं श्रद्धालुओं ने बताया की 500 सालों के बाद रामलला का दर्शन होने वाला है. उन्होंने कहा कि मात्र 900 रुपया में अयोध्या धाम की यात्रा कराना वाकई प्रशंसनीय है. यात्रा कराने के लिए यात्रियों ने  मुक्त कंठ से पीएम मीदी की प्रशंसा.


मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट


Suggested News