नाइट कर्फ्यू का पहला दिन और पुलिस प्रशासन को चोरों ने दे दी बड़ी चुनौती, ताला तोड़कर मोबाइल दुकान में चोरी

नाइट कर्फ्यू का पहला दिन और पुलिस प्रशासन को चोरों ने दे दी बड़ी चुनौती, ताला तोड़कर मोबाइल दुकान में चोरी

नाइट कर्फ्यू का पालन कराने को लेकर रोड पर नहीं दिखी पुलिस चौक चौराहा पर सन्नाटा

NAWADA : नाइट कर्फ्यू को लेकर लोग भले ही अपने ही अपने घरों में रहने को मजबूर हो गए हैं, लेकिन चोरों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कम से कम नवादा जिले को लेकर ऐसा ही कहा जा सकता है। जहां राज्य के दूसरे जिलों में पुलिस रात में नाइट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए एक्टिव नजर आई, वहीं यहां कहीं भी पुलिस नजर नहीं आई। नतीजा यह हुआ कि चोरों ने आराम से एक मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर ली। चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर रखे 50 हजार नगद और दो फोन की चोरी कर ली।

मामला जिले के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र से जुड़ा है। सद्भावना चौक गया रोड गांधीनगर मोहल्ले में स्थित मां जगदंबा टेलीकॉम के संचालक रोहित कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी 7:00 बजे दुकान बंद करके अपने घर इंदिरा चौक मालगोदाम चले गए थे। अचानक शुक्रवार की सुबह में जानकारी मिली कि हमारा दुकान का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद आनन-फानन में हम जब दुकान पहुंचते हैं तो देखते हैं कि मेरे दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा है। दो कीमती मोबाइल व 50 हजार नगद रुपया की चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलिंग व्यवस्था दुरुस्त नहीं रहने के कारण इस जगह पर कई बार घटना घट चुकी है। आवागमन करने वाले लोगों के साथ मारपीट कर मोबाइल रुपया भी छीना गया है।

रात में नहीं दिखा कोई पुलिसकर्मी

बिहार सरकार ने 6 तारीख तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है और नवादा के बड़े बड़े व्यवसाई जो है इसका खुद पालन कर रहे हैं। लेकिन सवाल यह भी है कि नाइट कर्फ्यू के दिन नवादा के सबसे जाने-माने चौक सबसे बड़ा मार्केट प्रजातंत्र चौक पर एक भी पुलिसकर्मी नजर नहीं आए।  ना ही नाइट कर्फ्यू का पालन कराने को लेकर जिला प्रशासन के पुलिसकर्मी सड़क पर भी नहीं उतरे है। रात के 10:00 बजे के बाद भी सड़क पर आवागमन लोगों को देखने को मिला। और नाइट कर्फ्यू के पहले दिन ही चोरों ने भी पुलिस को खुली चुनौती भी दी है। मोबाइल दुकान में चोरी कर घटना का अंजाम दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News