होटल में चल रही हाईप्रोफाइल शादी में फेरों से पहले पहुंच गई दूल्हे की पहली पत्नी, फिर शहनाई की जगह गूंजने लगी...

होटल में चल रही हाईप्रोफाइल शादी में फेरों से पहले पहुंच गई दूल्हे की पहली पत्नी, फिर शहनाई की जगह गूंजने लगी...

PATNA : पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में मंगलवार की देर रात हो रही शादी में जमकर हंगामा हुआ। हुआ यूं कि एक शादीशुदा युवक दूसरी युवती से शादी रचा रहा था। इसकी सूचना पर पहली पत्नी होटल में अपने घरवालों के साथ धमक पड़ी और शादी करने का विरोध किया।  पहली पत्‍नी का आरोप था कि युवक पहले से शादीशुदा है। दोनों को आठ साल की एक बच्‍ची भी है। बिना तलाक (Divorce) के ही पति दूसरी शादी कर रहा है। जबकि लड़का पक्ष के लोगों का कहना था कि तलाक हो चुका है।  इसको लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये।  पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें किसी प्रकार की लिखित या मौखिक शिकायत नहीं मिली है। 

बताया जाता है कि लोयला स्‍कूल के सामने एक होटल में शादी की रस्‍में चल ही रही थी।  इसी दौरान  मेहमानों की आवभगत हो रही थी, दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने की तैयारी में थे, इसी दौरान युवती पहुंच गई। उसने कहा कि वह शादी कर रहे व्‍यक्ति की पत्‍नी है। दोनों की आठ वर्ष की एक बच्‍ची है। उनके बीच तलाक नहीं हुआ है। मामला कोर्ट में है। वह इस शादी को रोकने पर आमादा थी।  लेकिन पति तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर रहा है। जबकि वर पक्ष का कहना था कि कि उनके बीच तलाक हो चुका है। उसके बाद वे शादी कर रहे हैं। हंगामे की वजह से मेहमान भी असहज हो गए। 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर किसी तरह मामले का पटाक्षेप कराया। लड़का पक्ष का कहना था  इधर थानाध्‍यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। दूल्‍हा एक नामी किताब दुकान के मालिक का बेटा है। वहीं लड़की बड़े कोचिंग संचालक की बहन है।  

Find Us on Facebook

Trending News