लड़की संग रंगरेलियां मना रहे थे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा और पूछा- तुम्हारी बाप की उम्र का है, जरा सी शर्म नहीं आयी

लड़की संग रंगरेलियां मना रहे थे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा और पूछा- तुम्हारी बाप की उम्र का है, जरा सी शर्म नहीं आयी

DESK. पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी लड़की संग विवाहोत्तर संबंध रखने वाले कांग्रेस के एक नेता को पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा लिया. मामला गुजरात का है जहां पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ कमरे में रंगरेलिया मना रहे थे. अचानक से उनकी पत्नी वहां पहुंच जाती है और दोनों पति पत्नी में हाथापाई शुरू हो जाती है. 

पुरे वाकये का वीडियो भी वायरल है. इसमें सोलंकी की पत्नी रेशमा पटेल अचानक दरवाजा खोलकर एक घर में प्रवेश करती है. वहां एक लड़की नजर आती है और फिर उनके पति भी दिखते हैं. दोनों को वहां देखते ही सोलंकी पत्नी आगबबूला हो जाती है. इसी दौरान सोलंकी अपनी पत्नी का हाथ पकड़ लेते हैं लेकिन पति-पत्नी में हाथापाई शुरू हो जाती है. वीडियो में भरत सिंह सोलंकी टी-शर्ट और हाफ पैंट पहने दिख रहे हैं. वही लड़की लोअर और टी-शर्ट में दिख रही है.

वीडियो में सोलंकी की पत्नी रेशमा पटेल अपने पति और कमरे में बंद लड़की को डाटंती हुई नजर आ रही है. रेशमा पटेल गुजराती में बोलती हुई दिखायी दे रही है. रेशमा ने लड़की से कह रही है कि ये तुम्हारे बाप की उम्र का है, जरा सी शर्म नहीं आयी तुम दोनों को. वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि रेशमा ने ही अपने पति की काली करतूतों को उजागर करने के लिए उसका स्टिंग किया और वीडियो बनवाया. वीडियो में रेशमा महिला को थप्पड़(Slap) मारती भी दिख रही है. वही लड़की अपना चेहरा छिपाए दिख रही है. इस मामले में अभी तक कांग्रेसी नेता की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

वहीं इस मामले में रेशमा ने कहा कि उसके पति भरत सिंह सोलंकी का पहले से ही गैर महिला संग सम्बंध रहा है. वह दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. इसलिए ऐसा किया. हालांकि उसने पति को तलाक देने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि वे सोलंकी के अवैध सम्बन्धों को उजागर करना चाहती थी. 


Find Us on Facebook

Trending News