युवक को घर से बुलाकर ले गए दोस्त फिर गला रेतकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

युवक को घर से बुलाकर ले गए दोस्त फिर गला रेतकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर बहियार गांव की है। शव की पहचान सैदपुर गांव निवासी मोहम्मद इमाम बलि के पुत्र अरमान के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि देर शाम उसके चार दोस्त अरमान को घर से बुलाकर ले गए और फिर उसकी निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बहियार में फेंक कर मौके से फरार हो गए। 

परिजन जब अरमान को ढूंढने लगे तब खोजने के क्रम में बहियार में उसकी खून से सनी लाश बरामद हुई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मटिहानी थाना पुलिस को दी। मौके पर मटिहानी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी। 

मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी थाने की पुलिस दो आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार घर का इकलौता चिराग था। वह भी एकलौता चिराग बुझ गया। जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। 


Find Us on Facebook

Trending News