जानिए, लालू ने लाल तेजस्वी के दूल्हा बनने की पूरी कहानी, कौन है दुल्हनिया, कैसी हुई गुपचुप तैयारी

जानिए, लालू ने लाल तेजस्वी के दूल्हा बनने की पूरी कहानी, कौन है दुल्हनिया, कैसी हुई गुपचुप तैयारी

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दिल्ली में उनके रिंग सेरेमनी की तैयारी पूरी हो चुकी है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि गुरुवार, 9 दिसम्बर को ही तेजस्वी के  विवाह करने की संभावना है. तेजस्वी की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से दिल्ली में गुपचुप तरीके से सारी तैयारी चल रही थी.

दरअसल शुरू में जब दिल्ली में लालू परिवार की ओर से किसी आयोजन की तैयारी को लेकर चल रही गहमागहमी पर उनके पारिवारिक लोगों का कहना था कि मीसा भारती के विवाह की वर्षगांठ है. मीसा का विवाह 10 दिसंबर 1999 को हुआ था. 10 दिसम्बर को मीसा शादी की सालगिरह मनाएगी और इसी को लेकर काफी तैयारी चल रही है. तब ऐसी बातें भी हुई कि आखिर शादी 22वें वर्ष में इतना बड़ा आयोजन करने का क्या मतलब है क्योकि सामान्यतः ऐसा आयोजन 25वें साल में होता है. 


अब तेजस्वी की शादी की बातें सार्वजनिक हुई तो साफ हो रहा है कि मीसा के विवाह की वर्षगांठ के नाम पर तेजस्वी की शादी का मंडप सजाया जा रहा था. हालांकि गुपचुप तरीके से चल रही तैयारी का अब परत दर परत खुलासा हो रहा है. 

तेजस्वी यादव जिस लडकी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वह उनके स्कूल की दोस्त है. दोनों दिल्ली के दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल में साथ पढ़ते थे. बचपन की दोस्ती अब शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. लड़की मूलतः हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली है. दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है. 

पिछले कई दिनों से चल रहे आयोजन की तैयारी को हर प्रकार से गोपनीय रखा गया. हालांकि पूरी तैयारी ऐसी है कि जितने भी मेहमान आएंगे उन्हें बेहतरीन सुविधाएँ मिले. 

Find Us on Facebook

Trending News