बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भतीजे और बेटी की शादी के पहले उठ गई अर्थी, दर्दनाक हादसे में गई जान, परिवार में कोहराम

भतीजे और बेटी की शादी के पहले उठ गई अर्थी, दर्दनाक हादसे में गई जान, परिवार में कोहराम

PURNIA: बिहार में सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सड़क दुर्घटना में कई लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला पूर्णिया जिले की है। जहां भीतीजे के शादी में जा रहे चाचा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। मृतक का नाम मोजी शर्मा बताया जा रहा है। वहीं मृतक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार आज मोजी शर्मा के भतीजा की शादी होनी थी। जबकि 4 मार्च को उसकी बेटी की शादी होनी थी। सड़क दुर्घटना में मौत के बाद दोनों ही शादियां टल गई। जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी वहां मातम छा गया । घटना कृत्यानंद नगर थाना के भोकराहा के पास का है। 

घटना के बाबत मृतक के भाई कालू शर्मा ने कहा कि बीती रात मोजी शर्मा के दो दोस्त उन्हें जबरन उठाकर बारात में जाने के लिए ले गए। इसी बीच भोकराहा के पास उनकी बाइक किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। जिसमें मोजी शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका दो अन्य साथी घायल है। जिन्हें इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने कहा कि आज मोजी शर्मा के भतीजा की शादी थी जबकि 4 मार्च को उसके बेटी की शादी होनी थी ।अब कैसे इन दोनों की शादी होगी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कृत्यानंद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा।

Suggested News