एनएच-57 पर संचालित टोल प्लाजा के पास दिखा प्रकृति का रौद्र रूप, वज्रपात से केंद्र को लाखों का नुकसान, बाल-बाल बचे कर्मी

एनएच-57 पर संचालित टोल प्लाजा के पास दिखा प्रकृति का रौद्र रूप, वज्रपात से केंद्र को लाखों का नुकसान, बाल-बाल बचे कर्मी

MUZAFFFARPUR :  प्रकृति का यह रौद्र रूप कभी-कभी देखने को मिलता है । जहां एक तरफ बारिश से पूरा मुजफ्फरपुर जलमग्न हो चुका है । वहीX दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी में वज्रपात से ताड़ के दो बड़े पेड़ो में आग लग गई । प्रकृति का ऐसा रौद्र रूप कभी-कभी देखने को मिलता है । स्थानीय लोगों से प्राप्त यह वीडियो प्रकृति की क्रोध को प्रदर्शित करने को काफी है । 

वहीं दूसरी तरफ दरभंगा रोड स्थित मैठी टोल प्लाजा के कंट्रोल रूम के पास बज्रपात होने से लाखों का नुकसान होने की सूचना है । मुजफ्फरपुर दरभंगा एनएच 57 के मैठी टोल प्लाजा  पर शुक्रवार की रात उस समय अफरा तफरी मच गई, जब टोल कंट्रोल रूम के समीप ठनका गिर पड़ा । वहीं टॉल बूथ पर काम कर रहे करीब दर्जनों कर्मी बाल बाल बच गए । आकाशीय बिजली के गिरने से टोल पर लगे राजस्व शुल्क संग्रह के लिए लगे सभी मशीनरी सामान जल गए । 

बताया गया कि बिजली गिरने से लग्भग एक घण्टा जाम की स्थिती बनी रही । हालांकि कर्मियों व अधिकारियों ने जल्द ही मशीनों को रिकवरी कर लिया। वंही आकाशीय बिजली गिरने से किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन लाखों रुपए की संपत्ति बर्बाद होने की बात बताई गई है.

Find Us on Facebook

Trending News